शादीशुदा युवती को शादी का झांसा दिया, जब पति को छोड़ आई तो मुकर गया सहकर्मी, रेप करके हुआ फरार

4 1 19
Read Time5 Minute, 17 Second

ग्वालियर में तलाकशुदा युवती के दुष्कर्म का मामला सामने आया है. कार्यस्थल पर साथ रहे सहकर्मी ने इस शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी फिलहाल फरार है.

पुलिस के अनुसार, शहर के गदाईपुरा की रहने वाली यह युवती 6 महीने पहले एक साड़ी की दुकान पर काम करती थी. उसके साथ सहकर्मी के रूप में आशीष गौतम भी काम करता था.

महिला का अपने पति से विवाद के बाद तलाक हो गया था. इसी का फायदा उठाकर आशीष गौतम ने युवती के साथ नजदीकियां बढ़ाईं और एक दिन उसे एकांत में ले जाकर दुष्कर्म किया.

तलाक लेने के बाद महिला शादी करने की बात आशीष से कहने लगी. आशीष ने अपने परिजनों से इजाजत लेने के बहाने कुछ दिन और टालमटोली की और फिर शादी से मुकर गया. इस धोखे के बाद महिला ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई.

सीएसपी अशोक जादौन ने कहा कि यह घटना 11 अक्टूबर 2023 की है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में 6 महीने बाद युवती ने क्यों कराई है. इसके कारणों का पता लगाया जाएगा. लेकिन आरोपी युवक इस पीड़िता को परेशान कर रहा था. इसके बाद वह केस दर्ज कराने के लिए मजबूर हुई.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Haryana Politics: कुलदीप बिश्नोई की राजनीतिक चाल पर निगाह रख रही भाजपा, रणजीत चौटाला से अनबन का मिल सकता फायदा

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। राजस्थान और हरियाणा में लोकसभा चुनाव की टिकट से वंचित भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई ने सोमवार को अपने समर्थकों की बैठक बुलाई है। हिसार में भाजपा उम्मीदवार रणजीत चौटाला के कार्यक्रमों से स्वयं को अलग कर चल रहे पूर्व सांसद कुलदीप

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now